Whatsapp Call now

आपकी प्रेमिका को आपके प्यार में पागल कर देगा यह वशीकरण मंत्र

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: August, 17, 2019

किसी महिला को संपूर्ण वश में तभी समझा जाना चाहिए, यदि उसके मन-मस्तिष्क, आचार-व्यवहार, बात-विचार और यहां तक कि उसके चाल-ढाल तक को काबू में कर लिया जाए।यानी कोई महिला पत्नी हो या फिर प्रेमिका, उसका वशीकरण इस हद तक हो ताकि वह सम्मोहन में पागलपन की हद तक वशीभूत हो जाए। इस संबंध में वैदिक अनुष्ठान, तंत्र-मंत्र की साधना या टोने-टोटके की मदद से महिला को पागल किया जा सकता है। आज हम आपको महिला को पागल कर देने वाला वशीकरण मंत्र.

यहां पागल कर देने का अर्थ किसी मनोरोगी बनाने से नहीं, बल्कि उसका पूरी तरह से समर्पित होने से है। इसमें उसका समर्पण भावनात्मक रूप से लेकर सेक्स-संबंध के स्तर तक होना चाहिए।

कामदेव मंत्र

मनपसंद औरत से शादी हो जाए, या प्रेमिका किसी गलतफहमी का शिकार होकर रूठ जाए या फिर पत्नी सेक्स संबंध बनाने में भावनात्मक तौर पर आनाकानी करे।इस स्थिति में भोपाल के वशीकरण विशेषज्ञ का कहना है कि हमें कामदेव मंत्र का जाप करना चाहिए। यह मंत्र महिला, औरत को अपका दीवाना बनाने और यौन क्षमता बढ़ाने में काफी मददगार साबित हो सकता है।

ज्योतिष के अनुसार इससे शुक्र ग्रह की मजबूती आती है और कामदेव प्रसन्न होते हैं। इसे ज्योतिषी के बताए हुए विधि-विधान के साथ करना चाहिए। वह मंत्र इस प्रकार हैः-ऊँ कामदेवाय विद्यहे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनं प्रचोदयाता!इस मंत्र को प्रातः 108 बार जाप करने से न केवल सुयोग्य जीवनसंगिनी मिलती है, बल्कि दांपत्य जीवन में प्रेम भी बढ़ता है। इसके साथ शुक्र मंत्रऊँ द्राँ द्रीं द्राँ सः शुक्राय नमः का भी जाप करना जरूरी है।

कामदेव का एक शाबर मंत्र भी हैः-ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहाः!!

इस मंत्र का 21 बार जाप दंपति को सोने से पहले वशीकरण किए जाने वाली औरत के सामनेकरने से व्यक्ति में उसके प्रति आकर्षण बढ़ता है और दोनों की यौनेच्छा प्रबल होती है।

अभिमंत्रित राईःकहने को तो ह्रीं! एक शब्द का छोटा सा मंत्र है.आंध्रप्रदेश के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है ह्रीं शब्द को मामूली नहीं समझना चाहिए. इसमें बहुत शक्ति है. मात्र इस शब्द के माध्यम से आप अपनी प्रेमिका या पत्नी को अपने प्यार में पागल कर सकते है. आपको इस मन्त्र का108 बार जाप कर राई को अभिमंत्रित करने के बाद उसका प्रयोग वशीकरण किए जाने वाली महिला के ऊपर करने के मनोवांछित परिणाम आते हैं।

प्रातः स्नान के बाद पूजा घर में बैठकर एक मुट्ठी राय दाएं हाथ में रखें और मंत्र का 101 बार जाप करें। इस तरह से अभिमंत्रित राई को संभालकर एक पुड़िया बना लें और मौका देखकर महिला के सिर पर डाल दें।

इसके अतिरिक्त अगर आप हमारे ज्योतिष से स्वयं बातचीत करना चाहते है तो आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते है. नंबर- +91-9878895689 . आप अपनी समस्या इनको मेल भी कर सकते है. इ-मेल आईडी है ptravikantshastriji@gmail.com.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri