Whatsapp Call now

कानूनी मुकदमों में जीत करें सुनिश्चित, इन ज्योतिष उपायों से

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: January, 28, 2020

जीवन वास्तव में तेजी से चुनौतीपूर्ण बनता जा रहा है और इसके साथ इसने हमारे जीवन में तनाव और प्रतिस्पर्धा को जोड़ता जा रहा है। दुनिया भर में अदालती मामलों के दाखिलों में भी जबरदस्त वृद्धि हुई है। यह भी कहा जा सकता है कि अदालत और मुकदमेबाजी के मामले भी संचित तनाव को जोड़कर हमारे जीवन का हिस्सा बन गए हैं। जब भी हम किसी मामले में शामिल होते हैं, तो इसके परिणाम से गुजरने की हमेशा दो संभावनाएं होती हैं; या तो हम जीत सकते हैं या हम हार सकते हैं।

वास्तव में अदालत के मामले की प्रकृति पर कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम इसमें शामिल हैं फिर चाहे वह व्यक्तिगत हो, पेशेवर हो, या आपराधिक हो, अदालत का प्रत्येक मामला आगे चलकर हमारे जीवन से शांति को बाहर निकाल सकता है। धन और ऊर्जा दोनों को समान अनुपात में बर्बाद करवाना कानूनी मुकदमो की एक नुकसानदायक खूबी है।

अदालत के मामले को अपने पक्ष में जीतने के लिए हर संभव उपाय करने के बाद भी, जीत और राहत दूर और अस्वीकार्य लगती है। आज हम ऐसे ज्योतिष उपाए बताएँगे जिनसे कानूनी मुकदमो को जीतने में आपको कामयाबी नसीब होगी।


भगवान हनुमान की पूजा करें

उस समय जब आप पहली बार अपने मामलों की सुनवाई के लिए अदालत में उपस्थित हो रहे हों, यह अत्यधिक अनुशंसित है कि आप भगवान हनुमान जी को घी के दीये और अगरबत्ती जलाकर प्रार्थना करें। साथ ही, हनुमान चालीसा पढ़ते हुए गुड़, चना और लड्डू अर्पित करने का सुझाव दिया जाता है और कोर्ट केस में अपनी जीत के लिए प्रार्थना की जाती है।

माँ बगलामुखी की पूजा करें:

पटना के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि देवी बगलामुखी को विजय और शक्ति के प्रतीक का प्रतिनिधित्व करने वाला कहा जाता है। ऐसा कहा जाता है कि माँ बगलामुखी की पूजा एक के बाद एक की जाती है और सभी लोग जो अपने कोर्ट केस को जीतने के तरीके खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन पर माँ कृपा करती है।इसलिए, माँ बगलामुखी की पूजा करने से निश्चित रूप से जीत और अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

रुद्राक्ष पहने

कभी-कभी, यह भी हो सकता है कि हम अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से कुछ दुश्मनी और ईर्ष्या के कारण अदालत के मामले में गलत तरीके से घसीटे और मजबूर किए जाते हैं।

ऐसी स्थितियों में, कोई भी पंचमुखी रुद्राक्ष (पांच मुखी), सप्तमुखी रुद्राक्ष (सात मुखी) या यहाँ तक कि अपने आस-पास की किसी भी बुरी और नकारात्मक आत्मा को दूर करने के लिए रुद्राक्ष (11 मुखी) को धारण करने पर विचार कर सकता है। यह उपाय दुश्मन या प्रतिद्वंद्वी की ताकत को और अधिक ढीला कर देगा और अंततः आपको अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त हासिल करने में मदद करेगा, जो अदालत के मामले में जीत के लिए निर्णायक होगा।

 

हकीक पत्थर चढ़ाएँ

मुंबई के वशीकरण विशेषज्ञ के द्वारा बताया गया यह उपाय. किसी भी कोर्ट केस में जीत हासिल करने का सबसे सरल और आसान उपाय है कि आप किसी भी मंदिर में ग्यारह हकीक पत्थर चढ़ाएं और अपने आराध्य देव की पूजा करें और कोर्ट में अपनी जीत की कामना करें। यह उपाय निश्चित रूप से अच्छी किस्मत लाने में मदद करेगा और आपको अदालत में जीत की ओर भी ले जाएगा।

ऊपर दिए गए उपायों को अपनाकर आप जल्द से जल्द कानूनी मुकदमो में जीत हासिल कर सकते है।

संपर्क सूत्र:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689.ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: https://www.panditravikantshastri.com/.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri