Whatsapp Call now

कोर्ट-कचहरी के केस जीतने हेतु अचूक वशीकरण टोटके

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: October, 30, 2019

दुनिया मे शायद ही ऐसा कोई मनुष्य हो जिसे कभी अपने जीवन मे कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़ना अच्छा लगता हो। परंतु मुसीबतें बता कर या पूछ कर नही आती। कई बार आपके जाने अनजाने दूसरों के जीवन पर नज़र गड़ा कर रखने वालो, दूसरो से जलने वालो की वजह से, कभी पारिवारिक अनबन की वजह से तो कभी जानकारी ना होने के कारण या कभी गलती से ही लोग कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पे मजबूर हो जाते हैं।

एक बार यदि कोर्ट कचहरी में केस लग जाए तो तारीख दर तारीख इंसान उसी में खुद को घसीटता जाता है। हमारे देश की न्याय प्रणाली ऐसी है कि छोटे से केस में भी फैसले आने में सालो का समय लग सकता है। कुछ लोगो की जिंदगी ही कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने में बीत जाती है।

ज्योतिष शास्त्र की वशीकरण विद्या में ऐसी समस्याओ के लिए समाधान की चर्चा की गई है। आज हम इन्हीं छोटे समाधानों के बारे मे बात करेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अंतर्गत कोर्ट कचहरी में मुकदमा जल्दी खत्म या जीतने और फँसे जैसी समस्याओं के समाधान के बारे में बात की गई है. इसके अंतर्गत कुछ छोटे-छोटे उपाय किए जा सकते है जिन्हें कुछ लोग टोटके भी कहते है, इसके अलावा इन समस्याओं के लिए कुछ लाभदयाक विशेष मंत्रो का ज़िक्र भी है। मुंबई के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है पीड़ित व्यक्ति अपने सुविधा एवं समस्या अनुसार इनमे से कोई उपाय चुन सकता है।

मुकदमा में विजयप्राप्ति के लिए उपाय

सुनवाई के लिए जाते वक्त अपने साथ एक मुट्ठी भर के चावल लेकर जाए और उसे कचेहरी या कोर्ट में फेंक दे, यदि संभव हो तो जिस कोर्ट में सुनवाई हो रही हो वहाँ चावलफेका जाए तो ओर भी अच्छा है परंतु ध्यान रहे चावल फेंकते समय आप को कोई देखे नही।मुट्ठी भर तिल लेकर उसमें शहद मिला कर रख ले, मिला कर रखने के बाद उसे किसी उजड्ड जगह पर रख कर आ जाए, ऐसा करते समय ध्यान रहे आप को पीछे मुड़ कर नही देखना है।


काली मिर्च से उपाय

कचहरी जाते समय काले मिर्च के तीन साबुत दानो को शहद के साथ मिला कर मुँह में रख कर जाए।जिस दिन सुनवाई हो उस दिन सूरज उगने से पहले काले चावल के 11 दाने लेकर उसे बीज मंत्र 'क्री' का 21 बार जाप करे तथा उसके बाद उसे दक्षिण दिशा की ओर फेक दे। किसी सफेद रुमाल में थोड़ा सा कोयला बांध कर रख आए और उसे किसी सुनसान जगह पर रख आए। घर वापस आ कर हाथ पैर धो ले। यह कार्य मास महीने में एक दिन से लेकर छह मास तक करना चाहिए।

लंबे समय से चल रहे मुकदमो को जीतने के लिए मंत्र

पुणे के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि गणेश जी के 'ॐ गदरपतेय नमः'  मंत्र का जाप करने से पहले 21 दूब चढ़ाकर पंचोपचार विधि से इक्कीस दिनों तक पूजन करे। निरंतर छह महीनों तक संकटमोचन गणेश स्त्रोत का नित्य तीन बार पाठ करे। मंगलवार के दिन हनुमानजी के सम्मुख घी का दिया जलाए और उन्हें चने, गुड़ का भोग लगाए तथा सौ बार हनुमान चालीसा का जाप करे, इसे साथ मंगलवार निरंतर करना है। हमारा पूर्ण विश्वास है कि निश्चित ही आपको कचेहरी से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।  

 

सम्पर्क सूत्र

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर:9878895689. ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri