Whatsapp Call now

खुश रहने के लिए वशीकरण टोटके

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: November, 14, 2019

ज़िन्दगी में खुश रहने की तमन्ना और मंशा हर किसी व्यक्ति की होती है. लेकिन ज़िन्दगी के बारे में विद्वानों ने बताया है कि इसमें निरंतर खुशियां नहीं होती और हमेशा दुखों का ठहराव भी नहीं होता है. फिर भी कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनके नसीब में खुशियों से ज़्यादा गम दिए होते हैं. ऐसे में ज्योतिषशास्त्र में अनेको ऐसे उपाए हैं जिनके इस्तेमाल से आप खुश रह सकते हैं.

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएँगे खुश रहने के लिए वशीकरण टोटके.

  • यदि आपके शरीर का कोई भाग लगातार बैठे रहने के कारण सुन्न पड़ जाता है तो इससे आपको दर्द और दुःख दोनों होगा और खासकर कामकाज की जगह में ऐसे होना आम बात है. आप न ही अपनी जगह से ज़्यादा हिल सकते हैं दर्द होने के कारण आप दुखी भी रहते हैं जिससे कामकाज में मन नहीं लगता है. ऐसे में आपके जिस शारीरिक भाग में आपको सुनपना लगे वहां आप तत्काल 27 नंबर का अंक लिख दें और फिर महसूस कर सकेंगे की आपका दर्द दूर हो गया और आप खुश रहने की वजह से कामकाज में मन लगा पाएंगे.
  • प्रातःकाल में सूर्य वंदना करिये और फिर एक सफ़ेद कागज़ पर “ॐ सूर्याये नमः” लिख दीजिये. इससे आपके अंदर सूर्य देव जैसा तेज़ आ जायेगा और आपको मुशिकलों से लड़ने में शक्ति मिलेगी और आप ख़ुशी-ख़ुशी उनका सामना कर सकेंगे.
  • सुबह बिस्तर से उठने से पहले आप एक बार अपनी ज़मीन को टच करें और धरती माँ से क्षमा मांगते हुए अपनी दिन की शुरुआत करें.रात में सोने से पहले आपके मन में ख़ुशी का वास होगा.
  • हैदराबाद के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि यदि आप किसी विशेष कार्य की सिद्धि के लिए जा रहे तो उसके फल को लेकर आपमें उत्सुकता और आगामी ख़ुशी भी देखने को मिल सकती है. आपको ज़रुरत है कि आप जिस दिशा में जा रहे हैं वहां से विपरीत में चार कदम चलें जिससे आपको सफलता और ख़ुशी दोनों मिलें.
  • आदि देव भगवान् गणेश की पूजा पूरे विधि-विधान से करें. इससे आपको सुख, शांति, समृद्धि अवश्य मिलेगी.
  • किसी ज़रूरतमंद को बिना किसी स्वार्थ के मदद करने से भी आपको ख़ुशी मिलती है और भविष्य में किसी मुसीबत में पड़ने पर आपको उस व्यक्ति द्वारा परोक्ष या अपरोक्ष रूप से भी मदद मिलती है.
  • सुबह स्नान करने से पहले जल में ऊँगली से त्रिभुवन बना लें और फिर उसके मध्य में स्नान कर लें. इससे आपको सकारात्मक शक्ति का संचार प्राप्त होगा और आप ज्यादातर खुश रहने का लुफ़्त उठा सकेंगे.
  • पुणे के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है कि हर दिन गायत्री मन्त्र का जाप करने से आत्मा को ख़ुशी की अनुभूति होती है. इससे दुःख को भी आसानी से स्वीकार करने में सफलता मिलती है.

विशेष ध्यान:

इन सभी टोटको को पूरी आस्था से अपनाये. आपके जीवन में खुशियां का वास अवश्य होगा. बस आपको किसी को भी अपने इन उपायों के बारे में बताना नहीं है.न ही कभी किसी के प्रति दुर्भावना रखते हुए इनको करना, नहीं तो आपका काम भी बिगड़ सकता और उल्टा आपको कठिन परिस्थिति का भी सामना करना पड़ सकता है.

संपर्क:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: 9911764305. ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: https://www.panditravikantshastri.com/.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri