Whatsapp Call now

लोंग के माध्यम से करें ताकतवर वशीकरण

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: December, 16, 2019

वशीकरण उपायों में सबसे ज्यादा लौंग का इस्तमाल किया जाता है. लौंग में जादुई शक्तियां होती है. लौंग से किया गया वशीकरण इतना शक्तिशाली होता है कि आप किसी को भी चुटकीभर में अपनी मुट्ठी में कर सकते है. गांधीनगर के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है कि लौंग का प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं में सबसे अधिक किया जाता है.

हमेशा ध्यान रखें कि किसी भी चीज का प्रयोग किसे के दुरूपयोग के लिए करते है तो आपके लिए ही दुखदायी होता है. हमेशा किसी अच्छे कार्य के लिए ही वशीकरण टोटका का इस्तमाल करें. अब हम आपको बतायेंगे कि लौंग के माध्यम आप कैसे किसी को अपने वश में कर सकते है.

  • शुक्रवार की सुबह 3 बजे उठकर सारा सामान इक्कठा कर लें. सामान जैसे लौंग, रुई की बत्ती, घी, माचिस, सिंदूर की डिब्बी, सिंदूर , एक गिलास पानी आदि. अब सुबह स्नानादि के बाद लौंग को सिंदूर की डिब्बी में डाल दें. अब एक दीपक जला ले. इसके बाद जिस लौंग को सिंदूर की डिब्बी में डाला था उसे पानी के गिलास में डाल दें. अब एक मंत्र का 1100 बार जाप करें. मंत्र है "ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा".इस मन्त्र के उच्चारण के बाद आपकी लौंग सिद्ध हो जायेंगी. इसके बाद अगले शुक्रवार को इस मंत्र को 11 बार दोबारा पढ़ें. फिर उसके अगले शुक्रवार को इन लौंग का प्रयोग करें. इसका मतलब आप इन लौंग का प्रयोग दो शुक्रवार उपाय करने के बाद ही कर सकते है. जिस व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते है उस व्यक्ति के पास इन लौंग को रख दें. फिर देखिये चमत्कार वह व्यक्ति आपकी हर बात मानने लगेगा. वह पूरी तरह से आपकी मुट्ठी में होगा.
  • ठाणे के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में करना चाहते है तो इस मन्त्र का जाप हर शनिवार “ॐ ह्रीं क्लिं (प्रेमी/प्रेमिका का नाम) मम वश्यं कुरु” करें. आपको शनिवार को 21 लौंग के साथ इस मन्त्र को बोलना है ताकि सभी लौंग सिद्ध हो जाएँ और आप इनका प्रयोग कर सके. इन सिद्ध हुई लौंग के माध्यम से आप अपने पति को भी अपने वश में कर सकते है. इन लौंग को ओर भी ज्यादा शक्तिशाली बनाने के लिए आप इस मन्त्र का उच्चारण 21 शनिवार तक करें.

लौंग इतनी शक्तिशाली चीज है आप सोच भी नहीं सकते. छोटी सी लौंग आपकी जिंदगी बदल सकती है. आपका प्रेमी, आपका दुश्मन, प्रेमिका, पति, दोस्त, रिश्तेदार, पत्नी, बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड सब तुरंत ही आपकी सारी बातें मानने लगेंगे. बस जरुरत है तो इन सिद्ध हुई लौंग की. लेकिन मन में मैल रखकर किया गया वशीकरण कभी सिद्ध नहीं होता. सच्चे मन से किया गया वशीकरण हमेशा अपना असर दिखाता है. किसी भी अच्छे कार्य व किसी की भलाई के लिए ही वशीकरण उपायों का प्रयोग करें.

संपर्क:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689. ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com/

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri