Whatsapp Call now

सम्मोहन, आकर्षण एवं वशीकरण के लिए आज ही अपनाएं ये टोटके

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: October, 30, 2019

बतौर मनुष्य हम सबके जीवन में अलग-अलग समस्याएं होती हैं। कोई अपना खोया हुआ प्यार पाना चाहता है, कोई किसी शत्रु से बदला लेना चाहता है तो कोई किसी चीज को हासिल करना चाहता है। लोग इसके लिए सही मार्ग का भी पालन करते हैं और गलत राह पर चलने से भी नहीं हिचकते हैं, यह जानते हुए कि उसके दुष्परिणाम क्या हो सकते हैं। गलत राह पर चलने की प्रवृत्ति तब हो जाती है जब वह शख्स  किसी और विकल्प अनजान हो। मनुष्य की बाधाएं दूर करने के लिए और उसको सही रास्ते के द्वारा ही संकल्पित लक्ष दिलवाने की विद्या भगवान द्वारा रचित है जिसका नाम है वशीकरण विद्या। कोई भी शख्स सम्मोहन, वशीकरण और आकर्षण क्रिया के बल पर अपनी सुपूर्ण इच्छाओं की पूर्ति कर सकता है।

अपनी इच्छाओं की पूर्ति इंसान कई रूपों में चाहता है। कर्मचारी चाहता है कि उसका बॉस उसके वश में हो ,जब वह चाहे उसे छुट्टी मिल जाए। पत्नी सोचती है कि पति वश में रहे, यही सोच पति भी रखता है। कोई सोचता है मेरे दोस्त सभी मेरे बस में आ जाएं , मैं जैसा बोलूं मेरे दोस्त ऐसा ही करें। लड़कों को लड़कियों को वश में करना है तो लड़कियों को लड़कों को अपने वश में रखना है। इसी तरीके की सोच सभी के अंदर होती है , जब आप चाहे वही हो जाए इसी को पूर्ण करने की विद्या है वशीकरण।

इसी के अंतर्गत तीन मुख्य क्रियाएं हैं उनका नाम है- आकर्षण क्रिया, सम्मोहन क्रिया और वशीकरण क्रिया। वशीकरण क्रिया से अर्थ है किसी को वश में करना सम्मोहन क्रिया में सम्मोहन शक्ति से किसी को सम्मोहित करके  अपनी इच्छा पूरा करवाया जाता है। आकर्षण क्रिया में किसी को आकर्षित किया जाता है और अपने लक्ष्य की प्राप्ति की जाती है।

पुणे के वशीकरण विशेषज्ञ किसी भी महिला को अपने वश करने के लिए ये उपाय बताते है.

यदि किसी स्त्री को आप अपने वश में करना चाहते हैं तो काकजंघा, कगर, केसर इन सबको पीसकर उस स्त्री के मस्तिष्क पर लगा दीजिये पर याद रखें कि उसे इस बात का आभास नहीं होना चाहिए। ऐसा करने पर वह स्त्री आपके बस में आ जाएगी।

शत्रु को दूर करने के लिए
यदि कोई शत्रु आपको बिना वजह ही परेशान कर रहा है तो भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से शत्रु का नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें इससे शत्रु आपके वश में आ जाएगा और आप उल्टा उसी से ही अपने कार्य करवा सकते हैं।

आकर्षण के लिए

ऑनलाइन लव ज्योतिष के अनुसार घर में साफ सफाई रखें व पीपल के पत्ते से 7 दिन तक घर में गोमूत्र के छींटे मारे और इसके पश्चात गुग्गल का धूप जला दें। इससे सकारात्मक शक्ति का प्रवास होता है क्योंकि यह आकर्षण क्रिया का एक अचूक उपाय है जिससे नकारात्मकता समाप्त हो जाती है और सकारात्मकता आकर्षित होती है।

गऊ लोचन व तगर थोड़ी सी मात्रा में लाकर किसी लाल कपड़े में बांधकर अपने घर में पूजा स्थान में रख देना चाहिए भगवान शिव की कृपा से तमाम टोने-टोटके का असर समाप्त हो जाता है इसे आकर्षण प्रिया का बेहद अचूक उपाय माना गया है जिसमें थे भगवान की आकर्षण शक्ति शामिल होती है।

 

सम्पर्क सूत्र

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर:9878895689. ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri