Whatsapp Call now

हरी मिर्च के वशीकरण टोटके अपनाइये जीवन में समस्याओं के निवारण हेतु

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: January, 15, 2020

हरी मिर्च हमारी दैनिक जीवन में काम आने वाली एक उपयोगी खाद्य वस्तु है. खाने में स्वाद को बढ़ाना हो या फिर बुरी ताकतों से निपटने के लिए टोटके के लिए में आवश्यक वस्तु की तरह इस्तेमाल करना हो, हरी मिर्च हर जगह उपयोगी है.

मिर्च हरी, लाल या काली क्यों न हो उसका उपयोग हमेशा ही रहता है वह भी जीवन के अलग-अलग कामों के लिए. ज्योतिष विद्या में भी हरी मिर्च का बेहद अहम स्थान है. यह आसानी से मिल जाने वाली खाद्य वस्तु है लेकिन साथ में एक प्रभावशाली वशीकरण वस्तु भी है.

चाहे किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने वश में करना हो या फिर किसी समस्या का निवारण करना हो, हरी मिर्च के बेहद असरदार वस्तु है. हरी मिर्च को तेज प्रभाव का प्रतीक माना गया है. आज हम आपको दैनिक जीवन की सम्सस्यों के निवारण हेतु हरी मिर्च के वशीकरण टोटके के बारे में बताएँगे.

बैंगलोर के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि मंगलवार के दिन को हरी मिर्च के वशीकरण उपयोग के लिए ही निर्धारित किया गया है. इस दिन इसका सबसे ज़्यादा असर होता है अतः आप अपनी समस्या के लिए इसका इस्तेमाल इसी दिन कीजिये.

यदि आपके व्यापार, ऑफिस या दूकान पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है तो उन पर बुरी शक्तियों का असर पड़ रहा होगा और यहीं पर हरी मिर्च बेहद उपयोगी साबित होती है. मंगलवार को सूर्योदय के समय पूजा-पाठ के दौरान एक काले धागे में 4 नीम्बू और तीन मिर्च को मिलाकर अच्छे से गूंथ लें.

“ऊँ वषभ कमाख्या लो जहद मकड़फज नमः”  मन्त्र का उपयोग करते हुए उसे शक्तिमय करें. इसके लिए आपको मंगलवार के दिन पूजा-पाठ करते हुए यह मिश्रण गूंथ कर तैयार करना है. फिर उसके बाद आपको 108 बार ऊपर लिखे मन्त्र का जाप करते कर इसको अपने ऑफिस या दूकान के मुख्य द्वार पर लटकाना होगा. कुछ ही समय बाद आपके बिज़नेस या फिर ऑफिस पर पड़ने वाली बुरी असर का अंत हो जायेगा.

दिल्ली के वशीकरण विशेषज्ञ का कहना है कि यदि आपको किसी व्यक्ति के लिए वशीकरण करना हो तो फिर बुधवार के दिन हरी मिर्च के टोटके का इस्तेमाल करे. यह एकांत में किया जाना ज़रूरी है क्योंकि यह एक गुप्त साधना के समान है. डंठल से जुड़ी एक हरी मिर्च को लें लेकिन ध्यान रखें कि वह टूटी या खंडित न हो और इसके अलावा एक पीले रंग का कागज़ भी ले लें.

अब अलग से एक कटोरे में लाल सिन्दूर को पानी को भिगोकर रख लें जिससे एक पतला लेप आप बना लें. अब उस लेप में हरी मिर्च को डाल के वशीकरण किये जाने वाले व्यक्ति का नाम कागज़ पर लिख दें और उसके ऊपर तिरछा मिर्च कर के रख दें. इसके बाद पूरे ध्यान के निम्नलिखित मन्त्र का जाप करें – “ऊँ भैरव देव, नगर मोहू, राजा मोहूत्र नगर नायक मोहू, देव मोहू, श्री भैरव की शक्ति, फुरो मंत्र, ईश्वर वाचा.”

हमने जो आपको दोनों उपाए बताएं वह आपको उन्ही दिनों को करना होगा और इसका पता किसी को भी लगने न दें. हरी मिर्च के अचूक असर से आपकी सारी समस्यों का अंत हो जायेगा. 

 

संपर्क सूत्र:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689.ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com/.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri