Whatsapp Call now

होली के त्यौहार पर अपनाएं जाने वाले वशीकरण उपाय

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: March, 08, 2020

होली के त्यौहार और होलिका दहन के शुभ दिन वशीकरण क्रियाओं को करने के लिए वशीकरण विद्या को मानने वाले लोगों के लिए बहुत महत्व रखता हैं। विशेष रूप से वशीकरण क्रिया, टोटके और काले जादू मंत्र करने के लिए यह समय उनके लिए बड़ा उनकूल साबित होता है। होली महोत्सव किसी भी प्रकार के वशीकरण या काले जादू से सुरक्षा करने के लिए भी महत्वपूर्ण दिन है।

पूरे भारत में होली का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है और हम मानते हैं कि यह त्योहार हर साल लोगों के जीवन को खुशियों के रंगों से भरने के लिए आता है। हम आपके लिए इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसे वशीकरण उपाय लेकर आये है जो आपके त्योहार को खुशियों से भरा बनाने में कारगर साबित होंगे।

होली के त्यौहार पर वशीकरण आपकी कई तरह से मदद कर सकता है, जैसे - होली पर वशीकरण द्वारा खोया हुआ प्यार वापस पाना, होली पर वशीकरण करके किसी का पूर्ण उपकार प्राप्त करना, इस शुभ दिन पर वशीकरण करने से किसी को अपना सच्चा प्यार स्वीकार करना और यह कोई मनचाही चीज़ को पाना आदि.यह सभी विशेष होली वशीकरण उपायों द्वारा मुमकिन है।

होली वशीकरण उपाय
 

दिल्ली के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि होली की रात वो समय है जब लोग अपने जीवन की विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए तंत्र मंत्र का उपयोग करते हैं। शास्त्रों में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जो होली-दिवाली जैसी रातों की प्रणाली में उपयोग किए जाते हैं। निम्नलिखित विशेष होली वशीकरण उपायों को बेहद अनुशासित, संतुलित और गुप्त रूप से पूरे विधि-विधान के साथ करिये ताकि आपके मनचाहे फल की प्राप्ति हो।

होलिका दहन और होली के त्यौहार की रात को करने के लिए वशीकरण उपाय
 

>> होलिका दहन की रात को पत्नी वशीकरण:  यह एक वशीकरण मंत्र है, जिसका उपयोग आप अपनी पत्नी या किसी भी महिला को नियंत्रित करने के लिए कर सकते हैं। होलिका दहन की रात को “क्लीं कामदेवाय बरात स्वाहा”मंत्र के साथ और दक्षिण में धुलंडी के दिन, इसे अबीर या गुलाल के साथ मिश्रित करें और इसे वांछित महिला के सिर पर छिड़क दे. ऐसा करने से आपकी पत्नी आपके वश में आ जाएगी और आप उससे अपना मनचाहा कार्य करवा सकते है।

>> होलिका दहन की रात को पुरुष या पति वशीकरण: मुंबई के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है कि यदि आप अपने पति को उनकी इच्छा के अनुसार चलाना चाहती हैं, तो आगे बताए जाने वाले कदम उठाएं। होलिका दहन की रात, पुरुष को वश में करने के लिए एक वैजयंती माला जी की मूर्ति को उसके घर लाया जाएगा। इसकी विधि के अनुसार मूर्ति की पूजा करें।

होली में कंडा / जलता हुआ गोबर घर में लाएं और वैजयंती माला को होली के पास रख दें। इसके साथ ही इस मंत्र का 11 माला वैजयंती माला के साथ जाप करें। तत्पश्चात यह माला पहनें और वशीकरण के तहत अपने पति या इच्छित पुरुष के पास जायें। यह मन्त्र इस प्रकार है - ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्य प्रियाय क्रीं ॐ॥

सभी बताये गए उपायों को सही ढंग से करने से मनचाहे फल की प्राप्ति होगी और साथ ही आपके संकल्प की सिद्धि होती है। तो आज ही इन विशेष होली वशीकरण उपायों को अपनाएं और होली के दिन को अपने जीवन का सबसे शुभ दिन बनाये।

संपर्क सूत्र:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689.ईमेल:ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com/.

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri