Whatsapp Call now

Try These Captivating Measures To Persuade Lover To Marry

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: January, 01, 2020

वैसे तो आज के समय में प्रेम विवाह करना सामान्य सा हो गया है. लेकिन फिर भी कई प्रेमी जोड़ें ऐसे होते है जिन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. प्यार करने वाले लड़के व लड़की की शादी में कोई न कोई रोले जरुर अटकाता है. कभी लड़की के परिवार जन तैयार नहीं तो कभी लडकें के. ऐसे में प्रेमी युगल को हर एक कदम बहुत फूंक-फूंक कर रखना पड़ता है.

प्रेमी तो इन उलझनें से फिर भी जल्दी से संभल जाता है. लेकिन दिक्कत आती है प्रेमिका को. अगर कोई लड़की किसी लड़के से बेइंतिहा मोहब्बत करती है तो उसके लिए अपने प्रेमी से दूर होना नामुमकिन सा होता है. इसलिए आज हम आपको ऐसे वशीकरण उपाय बताने जा रहे है जिससे आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने वश में कर, पुरे विधि-विधान से शादी रचा सकते है.

>> अगर आपके प्रेमी का मन भटक गया है और उसे वापिस लाना चाहते है तो रामचरितमानस की इस चौपाई का 108 पाठ करें. चौपाई है “सुनिसिय सत्य असीस हमारी। पूजहि मन कामना तिहारी।।“

>> पुणे के वशीकरण विशेषज्ञ एक उपाय बताते है, जिसको अपनाकर आप अपने घरवालों को शादी के लिए मनाने के लिए हिम्मत जुटा सकते है. उपाय है: ब्रहस्पतिवार को साफ़-सुथरे वस्त्र धारण करके स्फटिक की माला ले लें. फिर इस मंत्र का जाप “ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नम:” 108 बार करें. लेकिन ध्यान रहें मन्त्र जाप भगवान विष्णु और देवी लक्ष्मी के सन्मुख बैठकर ही करें. ऐसा करने से आपको अपने घरवालों से बात करने की हिम्मत मिलेगी

>> अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका किसी के प्रेम जाल में फसकर शादी के लिए इंकार कर रहे हो तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है. गुडगाँव के वशीकरण विशेषज्ञ के द्वारा बताएं गये राधा-कृष्ण मन्त्र की मदद से आप अपने प्यार को वापिस पा सकते है. नीचें दिए गये मन्त्र का जाप हर शुक्रवार राधा-कृष्ण की तस्वीर के सामने बैठकर 108 बार करें. मन्त्र:“केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूतिर्ः रूद्राणी रूद्र देवता!”

>> शुक्ल पक्ष के पहले सोमवार को एक कागज पर अपने प्रेमी का नाम लिख लें. अब इस कागज़ को लेकर घर के पूजा घर में साफ़-सुथरे कपड़ें पहनकर बैठ जाएँ. इस मंत्र का जाप 108 बार करें ऊँ लक्ष्मी नारायण नमः!!”यह जाप प्रतिदिन तब तक करें जब तक आपके प्रेमी या प्रेमिका की तरफ से विवाह का प्रस्ताव नहीं आता.वैसे इस उपाय का असर दिखने में तीन महीने लग जाते है. लेकिन आप हार न माने लगातार मन्त्र जाप करते रहें जल्दी ही शुभ संकेत प्राप्त होंगे.

>> सोमवार के दिन सोलह श्रृंगार का सामान शिव-पार्वती के मंदिर में जाकर भेंट करें. इसके बाद शिवलिंग पर दूध व जल अर्पण करें और मन ही मन ॐ नमः शिवाय मंत्र का उच्चारण करें. लेकिन ध्यान रखें यह सब आपको लाल रंग के वस्त्र पहनकर ही करना है और उस दिन आपको उपवास भी रखना होगा. ऐसा करने से आपका प्रेम विवाह सकुशल व सफल होता है.

संपर्क:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689. ईमेल: ptravikantshastriji2gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com/

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri