Whatsapp Call now

Use Lemon For Dangerous Vashikaran

Author: Pandit Ravi Kant Shastri Posted on: January, 01, 2020

निम्बू, छोटी सी दिखने वाली ये वस्तु बहुत ही विशेष गुण रखता है. निम्बू भले ही स्वाद में खट्टा हो लेकिन यह बहुत लाभकारी है. निम्बू से किया गया वशीकरण उतनी ही तेजी से असर दिखाता है, जितनी तेजी से निम्बू की एक बूंद जीब पर पड़ते ही दिखाता है. निम्बू गुणों का भंडार है.

वशीकरण के लिए इसका उपयोग सदियों से किया जा रहा है. पूजा-पाठ, टोने-टोटके आदि क्रियाओं में ज्योतिष निम्बू का इस्तमाल करते है. निम्बू के द्वारा किया गया टोटका बहुत ही ज्यादा खतरनाक, प्रभावशाली और लम्बे समय तक चलने वाला होता है. अगर किसी को अपने प्यार में पागल करना करना चाहते है, किसी की काम भावनाओं को उत्तेजित करना चाहते है तो आज हम आपको हैदराबाद के वशीकरण विशेषज्ञ के द्वारा बताएं गये कुछ उपाय बतायेंगे.

>> सबसे पहले इस कार्य को करने के लिए शुक्रवार का दिन चुनें. किसी भी शुक्रवार के दिन एकदम पिला निम्बू, थोड़ी सी हल्दी, रुमाल, कागज व सिंदूर ले ले. अब निम्बू पर उस व्यक्ति का नाम अंकित करें जिसे आप पूरी तरह से अपने वश में करना चाहते है. यह नाम आपको हल्दी से लिखना है. इसके उपरांत एक कागज पर उसी व्यक्ति का नाम लिखें जिसका आपने निम्बू पर लिखा है. फिर निम्बू को कागज पर रखकर एक रुमाल में लपेट ले. यह सब करने के बाद अगले दिन शनिवार को सुबह सूर्योदय के पहले उठकर, स्नानादि करके, साफ़-सुथरे कपडें पहनकर इसको लेकर मंदिर में जाएँ. सभी देवी-देवताओं के आगे नतमस्तक हो और अपनी इच्छा उनके आगे व्यक्त करें. फिर अपनी सामग्री को किसी बहती नदी में बहा दें या फिर किसी पेड़ के नीचें दबा दें.

फिर घर आकर निचे दिए गये मंत्र का लगातार 11 दिन तक कम से कम 111 बार जाप करें. मंत्र है- ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी!

नॉएडा के वशीकरण विशेषज्ञ बताते है कि निम्बू से किसी को अपने वश में करने का दूसरा उपाय यह है कि आपको सोमवार के दिन तड़के 4 से 5 के बीच एक दो पीले निम्बू लेने है. उसपर सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते है. उसके बाद किसी सुनसान चौराहे पर जायें और एक निम्बू के दो टुकडें कर लें. टुकडें किये हुए निम्बू को मन्त्र उच्चारण कर वही पेड़ में दबा दें. साबुत निम्बू को घर वापिस ले आयें. घर आकर पीला आसन लगायें और नीचें दिए गये मंत्र का 151 बार जाप करें. “ओम विवशु त्रिव्स नब्वस क्वेर रयि अमुक नग्दस मब्स्जद ह्री ह्रीं नमो|”

इस मन्त्र के उच्चारण के समय अमुक शब्द के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लें जिसें आप अपने वश में करना चाहते है. ध्यान रखें कि यह उपाय आपको लगातार 5 सोमवार तक करना है तभी इसका फल आपको मिलेगा. हो सके तो घर लायें हुए निम्बू को पानी में मिलकर उस व्यक्ति को पिलायें जिसे आप वशीकरण करना चाहते है.  

 

 

संपर्क:

आप हमारे पंडित रविकांत शास्त्री से बात कर सकते है. अपनी समस्या का समाधान फ़ोन पर या ईमेल पर भी पा सकते है. फ़ोन नंबर: +91-9878895689. ईमेल: ravikantshastri01@gmail.com. हमारी वेबसाइट है: http://www.panditravikantshastri.com/

Related Posts

What Ganesha Says ?

Follow Astrologer Pandit Ravi Kant Shastri